AD

छत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद

अंबिकापुर. लोकसभा चुनाव में सरगुजा लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद रेणुका सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने आज पीएमओ से फोन आया। यह खबर जैसे ही छत्तीसगढ़ में आई, भाजपाइयों में खुशी की लहर फैल गई।

पूर्व से अटकलें लगाईं जा रही थीं कि छत्तीसगढ़ से किसी सांसद को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है। आदिवासी व महिला नेता होने के कारण रेणुका सिंह को अन्य नेताओं पर प्राथमिकता दी गई।

 

Wishesh to Renuka Singh

गौरतलब है कि रेणुका सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस के गढ़ में सेंध लगाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी खेलसाय सिंह को 1 लाख 57 हजार से भी अधिक वोटों से हराया था।

तेजतर्रार नेत्री रेणुका सिंह इसके पूर्व रमन मंत्रिमंडल में महिला बाल विकास मंत्री के पद पर पदस्थ रह चुकी हैं। आज दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही उनके पास पीएमओ से फोन आया, उनकी व उनके समर्थकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


भाजपाइयों ने दीं शुभकामनाएं
यह खबर सुनते ही भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव व श्रीचंद सुंदरानी के अलावा भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव, सरगुजा जिलाध्यक्ष अखिलेश सोनी के अलावा सूरजपुर जिले के भाजपाइयों ने गुलदस्ता भेंटकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। अब देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें कौन सा विभाग का मंत्री बनाया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/30RGI4F
छत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद छत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद Reviewed by TUNI ON LINE CENTER AMBIKAPUR on मई 31, 2019 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Trucker acquitted in deadly crash asks for license back, but state says he contributed to accident

from Yahoo News - Latest News & Headlines https://ift.tt/b6OUyH5

Blogger द्वारा संचालित.