AD

TNUSRB में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के 202 पदाें पर भर्ती, करें आवेदन

TNUSRB Sub inspector recruitment, तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNUSRB ) ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 28 सितंबर 2018 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन अाैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNUSRB ) में रिक्त पदाें का विवरणः

सब-इंस्पेक्टर- 202 पद

वेतनमान - 36900 – 116600 रूपए।

तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNUSRB ) में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता:

तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNUSRB ) में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के पदाें पर आवेदन के करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से साइंस में ग्रेजुएट होना चाहिए।

आयु सीमा:

20 से 28 वर्ष

आवेदन शुल्क:

500 रुपया

तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के पदाें पर आवेदन कैसे करें:

योग्य उम्मीदवार TNUSRB के ऑफिशियल वेबसाइट https://ift.tt/2sSypUP से 28 सितंबर 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि- 28 सितंबर 2018


तमिलनाडु यूनिफॉर्म्ड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNUSRB ) में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

TNUSRB recruitment notification 2018:

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सर्विसेज भर्ती बोर्ड ( टीएनयूएसआरबी ) का गठन नवंबर 1991 तमिलनाडु सरकार द्वारा किया गया था। जिसका कार्य पुलिस, जेल और आग और बचाव सेवाओं के तहत कर्मचारियों की नियुक्ति करना है।
टीएनयूएसआरबी में पुलिस महानिदेशक के पद में एक सदस्य, पुलिस महानिरीक्षक पद के पद में एक सदस्य, पुलिस महानिरीक्षक के पद में एक सदस्य सचिव, एक पुलिस अधीक्षक, एक कानूनी सलाहकार, एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, एक उप पुलिस अधीक्षक, एक व्यक्तिगत सहायक और 20 अन्य कार्यालय कर्मचारी।

बोर्ड को निम्नलिखित विभागों के लिए पुलिस विभाग, अग्नि और बचाव सेवा विभाग और जेल विभाग में भर्ती कर्मियों की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है: -

(i) पुलिस विभाग: पुलिस के उप निरीक्षक (पुरुष और महिलाएं)

उप निरीक्षक (तकनीकी) (पुरुष और महिलाएं)

ग्रेड II पुलिस कांस्टेबल (पुरुष और महिलाएं)।

(ii) अग्नि और बचाव सेवा विभाग: फायरमैन

(iii) जेल विभाग: ग्रेड II जेल वार्डर्स (पुरुष और महिलाएं)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wBNiOu
TNUSRB में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के 202 पदाें पर भर्ती, करें आवेदन TNUSRB में पुलिस सब-इंस्पेक्टर के 202 पदाें पर भर्ती, करें आवेदन Reviewed by TUNI ON LINE CENTER AMBIKAPUR on अगस्त 31, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

GB's Neita wins 100m at Doha Diamond League

Britain's Daryll Neita beats American Tamari Davis to claim victory in the women's 100m at the Diamond League meeting in Doha. fro...

Blogger द्वारा संचालित.