AD

एक साथ भोजन करने के बाद चला कुछ ऐसी बात फिर पति ने उठाया ये बड़ा कदम

सीतापुर. सीतापुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सोनतराई में रक्षाबंधन में राखी बाधंने आये पति के साथ पत्नी की 28 अगस्त को रात 10 बजे के आसपास खाना खाने के बाद चरित्र शंका पर पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और पति हत्या करने के बाद फरार हो गया है। शादी के बाद अनूप पत्नी के ऊपर शक करता था।

परिजनों ने इसकी जानकारी सीतापुर पुलिस को दी तथा परिजनों के सूचना पर सीतापुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सोनतराई के खालपारा निवासी रघुनाथ माझी की लड़की करमवती कि शादी दो साल पूर्व ग्राम कलजीबा डूमरडुग्गु थाना कमलेश्वरपुर निवासी अनूप मांझी उर्फ बिगन आत्मज श्यामलाल मांझी उम्र 22 वर्ष से हुई थी। शादी के बाद अनूप पत्नी ऊपर शक करता था।

 

अनपू पत्नी को लकर रक्षा बंधन पर तीन दिन पूर्व ससुराल सोनतराई खालपारा आया था। 28 अगस्त को करमवती के बड़े पिताजी के घर खाने का निमंत्रण दिया था।

पति-पत्नी दोनों खाना खाने गए थे। रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद अपने ससुराल लौट गया। फिर सभी अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। अनूप पत्नी के साथ कमरे में सो रहा था। सुबह जब करमवती का भाई उठा तो बहन का कमरा खुला हुआ था। कमरे के अंदर जाकर देखा तो उसकी बहन बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी थी।

फिर मृतका का भाई ने अपने घर वाले को बुलाया तो सभी ने देखा की मृतिका खून से लथपथ हालत में बिस्तर में पड़ी हुई है। घटना के बाद अनूप रात्रि में ही वहां से भाग गया। परिजन ने घटना की जानकारी सीतापुर पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2LK0h66
एक साथ भोजन करने के बाद चला कुछ ऐसी बात फिर पति ने उठाया ये बड़ा कदम एक साथ भोजन करने के बाद चला कुछ ऐसी बात फिर पति ने उठाया ये बड़ा कदम Reviewed by TUNI ON LINE CENTER AMBIKAPUR on अगस्त 31, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Parents of boy whose heart stopped for 19 hours were stunned when it started beating again

from Yahoo News - Latest News & Headlines https://ift.tt/BEzYGCh

Blogger द्वारा संचालित.