AD

EIL recruitment 2018 - डिप्टी मैनेजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित अन्य 141 पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

EIL recruitment for 141 posts, इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड ( EIL ) ने डिप्टी मैनेजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित अन्य 141 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 20 जून 2018 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

 

 

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड ( EIL ) में रिक्त पदों का विवरणः

• इंजीनियर/ऑफिसर : 59 पद

• डिप्टी मैनेजर: 71 पद

• डीजीएम: 01 पद

• जूनियर अकाउंटेंट : 10 पद

 

 

EIL में रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए योग्यता मानदंड व शैक्षणिक योग्यताः

इंजीनियर/ऑफिसर: उम्मीदवार को न्यूनतम 65 प्रतिशत अंकों के साथ सिविल डिसिप्लिन में बीई/बी टेक/बी एससी (इंजीनियरिंग) होना चाहिए या सीजीपीऐ/सीपीआई, साथ ही पदों से सम्बंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना के लिंक को देखें।

 

EIL में इंजीनियर, आॅफिसर, डिप्टी मैनेजर व अन्य के पदाें पर आवेदन प्रक्रियाः

पात्र उम्मीदवार इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/UpPXFR के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन 20 जून 2018 तक कर सकते हैं।

 

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि: 20 जून 2018

 

 

EIL recruitment notification 2018 for 141 posts:

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड ( EIL ) में डिप्टी मैनेजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित अन्य 141 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

 

 

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड ( EIL ) का परिचयः

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड कंपनी का गठन 15 मार्च 1965 को नर्इ दिल्ली में भारत सरकार और बेकटेल इन्टरनेशनल कॉर्पोरेशन के बीच 20 नवंबर,1964 के गठन करार और 27 जून 1964 को समझौता करार के अनुसार कंपनी अधिनियम के तहत इंजीनियर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के रूप में हुआ।

उसके बाद, इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड कंपनी और बेकटेल ओवरसीज कॉर्पोरेशन के बीच समझौता करार, गठन करार और उसके बाद हुए तकनीकी सेवा करार को आपसी सहमति से भारत सरकार, बीआर्इसी और बीओसी के बीच हुए करार से मर्इ, 1967 में रद्द कर दिया गया। इस समझौते की शर्तों के तहत हमारी कंपनी ने जून 1967 में सदैव के लिए परस्‍पर मुक्‍ति समझौता अलग से किया तथा बीओसी और बीआर्इसी के साथ जिसके अनुसार रद्द समझौते के तहत सभी पक्ष आपस में दूसरी पार्टी और इसके अफसरों, कर्मचारियों के सभी उत्तरदायित्वों, अनुग्रहों और कर्तव्यों से मुक्त करने पर सहमत हुए।

मर्इ 1967 में, इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड पूर्ण स्वामित्व वाले भारत सरकार का उपक्रम बना। सन् 1966 में भारत सरकार ने इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड कंपनी में अपनी हिस्सेदारी का 6 प्रतिशत विनिवेश किया और हम एक पब्लिक सूचीबद्ध कंपनी बन गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xsGshQ
EIL recruitment 2018 - डिप्टी मैनेजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित अन्य 141 पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन EIL recruitment 2018 - डिप्टी मैनेजर, जूनियर अकाउंटेंट सहित अन्य 141 पदों पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन Reviewed by TUNI ON LINE CENTER AMBIKAPUR on मई 31, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

McDonald's is considering a $5 meal deal. Here's what you'd get.

from Yahoo News - Latest News & Headlines https://ift.tt/THeS0Ua

Blogger द्वारा संचालित.